प्रति

महाप्रबंधक

दिनांक 19/9/2020

बैंक ऑफ बड़ौदा

रायपुर (छत्तीसगढ़)

विषय लिपिक पद पर नियुक्ति हेतु आवेदन पत्र!


महोदय

रोजगार और निर्माण 30 मार्च के अंक में आपके विभाग की ओर से लिपिक पद हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं उसी रिक्त स्थान की पूर्ति हेतु मैं यह आवेदन पत्र आपकी सेवा में प्रयुक्त कर रहा हूं मेरी शैक्षणिक योग्यता संबंधी विवरण इस प्रकार हैं

(1) हायर सेकेंडरी परीक्षा -द्वितीय श्रेणी

(2) बीकॉम परीक्षा-प्रथम श्रेणी

(3) हिंदी एवं अंग्रेजी टकड़ परीक्षा-उत्तीर्ण


उपयुक्त समय प्रमाण पत्रों की सत्य प्रतिलिपि संलग्न है

मुझे आशा है कि श्रीमान मेरे प्रार्थना पत्र पर अत्यंत ही सहृदय पूर्वक विचार कर उस स्थान पर मुझे कार्य करने का अवसर प्रदान करेंगे मैं अपना कर्तव्य ईमानदारी और निष्ठा के साथ करता रहूंगा

धन्यवाद

भवदीय,

राकेश कुमार विश्वकर्मा

रायपुर छत्तीसगढ़

दिनांक-19/9//2020

Post a Comment

Previous Post Next Post