असली भूत की कहानी हिंदी मे 






असली भूत की कहानी हिंदी 2021 इस पोस्ट में मैं आपको बताने वाला हूं कि जब हम रात के 2:00 बजे को बाहर गए हुए थे तो हमारे साथ क्या हुआ या एक असली भूत की कहानी है 


मैं एक कॉलेज स्टूडेंट हूं और मेरा शीतकालीन छुट्टी हों गई थीं तू इस समय मैं काम की तलाश कर रहा था और मेरे पास बहुत समय था


तब मेरे दोस्त ने एक काम के बारे में बताएं तो मैंने वहां काम करने के लिए राजी हो गया और हम दोनों काम करने के लिए दूसरे गांव में चले गए मैं इससे पहले किसी भी गांव में काम करने के लिए नही गया था 


लेकिन घर में बेकार बैठने से अच्छा है की मैं कुछ काम करू जिससे मैं कुछ पैसे कमा सकू


इसके लिए मैं अपने दोस्त के साथ काम करने के लिए चला गया


हम दोनो जिस काम पर जा रहें थे वह पुल बनाने का काम था



पहले दिन तो सब ठीक था हम काम करके खाना खाने के लिए अपने जगह पर आ गए


दिन को तो सब ठीक रहता था लेकीन जैसे ही रात के 11 बजते थे तो रात को अजीब से किसी की आवाज आती थी और जैसे हमे वह पर रहे रहे दो-तीन दिन हुआ तो और वह आवाज धीरे धीरे रात के वक्त और बढ़ने लगी


लेकिन हमें काम पर आए हुए ज्यादा दिन नहीं हो रहा था इसलिए हम उसे नजरअंदाज करके रात के वक्त जल्दी ही सो जाया करते थे और सीधे जिनके वक्त काम पर जाया करते थे।


लेकिन एक दिन जब मेरी नींद 2 बजे रात को खुल गई तो मैं बाहर चला गया 


तब वहा पर बहुत सन्नाटा था जब मैंने देखा कि वहां पर एक लड़की रो रही थी


तो मैंने उससे पूछा कि तुम क्यों रो रही हो वह अजीब सी लग रही थी मुझे उसके बाल खुले हुए थे और वह पुल की तरफ जाने लगी 


मैं उसके पीछे पीछे गया मुझे बहुत डर लग रहा था। और वहां वहां से गायब हो गई और मैंने वहां पर देखा कि उसकी लाश को पुल के नीचे रखा हुआ है


तब मुझे समझ आया कि इस पुल को बनाने के लिए एक लड़की को मार दिया गया है जिससे यहां फुल अच्छी तरह से बन सके।


अब मुझे रात भर नींद नहीं आ रही थी और अगले दिन मैं और मेरे दोस्त हम दोनों घर पर आ गए


तब से मैं कोई भी पुल बनाने के लिए नही गया।


आपको यह कहानी कैसी लगी मुझे कमेंट में जरूर बताएं वैसे हमें ज्यादा डरावनी नहीं थी और मैं आपके लिए ऐसे ही अच्छी अच्छी भूतिया और मोरल स्टोरी पोस्ट लिखता हूं 








Post a Comment

Previous Post Next Post