पूज्य पिताजी ,

                     सादर प्रणाम !


मैं कुशलतापूर्वक हूं एवं आप सब की कुशलता की कामना करता हूं। मेरी वार्षिक परीक्षा 15 मार्च से प्रारंभ होने वाली है इसलिए घर आना संभव नहीं होगा। मैंने संपूर्ण पाठ्यक्रम को एक बार पूर्ण रूप से पढ़ लिया है। परीक्षा के बीच होने वाले अंतराल में एक बार फिर से संबंधित विषय के पाठ्यक्रम का पुनर अध्ययन करने की कोशिश करूंगा। कठिनाई आने पर मित्रों का भी सहयोग लेता हूं। गणित के कुछ प्रश्न में मुझे कठिनाई हो रही थी। मैंने महाविद्यालय के एक अध्यापक से अपनी कठिनाई बताई तो अतिरिक्त कक्षाएं लेकर मेरी कठिनाई दूर कर दी है। मैं अपने स्तर पर पढ़ाई में कोई कमी नहीं छोड़ी है। परीक्षा परिणाम भी आशा अनुकूल ही होंगे। आप सभी के आशीर्वाद एवं मंगल कामना का आकांक्षी हूं। मेरी ओर से पिता जी को सादर प्रणाम।

आपका पुत्र

राकेश कुमार

स्थान कोरबा

दिनांक 23/12/2021

Post a Comment

Previous Post Next Post