सेवा में,

             श्रीमान प्राचार्य महोदय,

               शा. उ. मा. विद्यालय, रायपुर (छ. ग.)

विषय - चरित्र प्रमाण पत्र प्रदान करने हेतु आवेदन पत्र !


महोदय, 

              सादर सनम्र निवेदन है कि मैं आपके विद्यालय का पुराना छात्र हूं। मैंने वर्ष 2019 में आपके विद्यालय से दसवीं के परीक्षा उत्तीर्ण की थी।

मेरा नाम राकेश कुमार विश्वकर्मा तथा मेरे पूज्य पिताजी का नाम श्री राम किशन विश्वकर्मा है। कक्षा रजिस्टर में मेरा क्रमांक 48 तथा मेरी दसवीं की परीक्षा का अनुक्रमांक 1192233078 था। अब मुझे चरित्र प्रमाण पत्र की महती आवश्यकता है।

आपसे विनम्र प्रार्थना है कि यह प्रमाण पत्र मुझे यथाशीघ्र नीचे लिखे गए पते पर भिजवाने की कृपा करें।

 दिनांक     ...                                     विनती

                                   राकेश कुमार विश्वकर्मा

                              छत्तीसगढ़ कोरबा जिला ग्राम सैंडेल।

Post a Comment

Previous Post Next Post