यहाँ पर आपके लिए टीसी (ट्रांसफर सर्टिफिकेट) और सीसी (चरित्र प्रमाण पत्र) निकालने के लिए आवेदन पत्र का नमूना दिया गया है:


---


सेवा में,

प्रधानाचार्य,  

(कॉलेज का नाम),  

(कॉलेज का पता)  


**विषय:** ट्रांसफर सर्टिफिकेट और चरित्र प्रमाण पत्र के लिए आवेदन  


माननीय महोदय/महोदया,  


सविनय निवेदन है कि मैं (आपका नाम), (कक्षा और रोल नंबर) का छात्र/छात्रा हूँ। मैंने (कॉर्स का नाम) में अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है और अब मुझे आगे की पढ़ाई के लिए ट्रांसफर सर्टिफिकेट (टीसी) और चरित्र प्रमाण पत्र (सीसी) की आवश्यकता है।  


अतः आपसे निवेदन है कि कृपया मेरा ट्रांसफर सर्टिफिकेट और चरित्र प्रमाण पत्र प्रदान करने की कृपा करें, ताकि मैं अपनी आगे की पढ़ाई में दाखिला ले सकूं।  


आपकी अति कृपा होगी।  


धन्यवाद।  


आपका आज्ञाकारी,  

(आपका नाम)  

(रोल नंबर)  

(विभाग/कोर्स का नाम)  

(संपर्क नंबर)  

इस नमूना को अपने अनुसार बदल कर उपयोग कर सकते है।

Post a Comment

Previous Post Next Post